Priyanka Gandhi ने BJP पर साधा निशाना, बोलीं- पाकिस्तान और आतंकवाद की बात से पेट नहीं भरेगा

0
11

Priyanka Gandhi in Raebareli: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने आतंकवाद के मुद्दे को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, “पीएम मोदी कभी ठोस मुद्दे पर बात नहीं करते।”

Priyanka Gandhi in Raebareli: कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने सलोन विधानसभा क्षेत्र के कमालगंज, मटका, सलोन कस्बे में नुक्कड़ सभाएं कीं। उन्होंने इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा पर हमला किया। प्रियंका ने कहा कि महंगाई और बढ़ती बेरोजगारी के बजाय पाकिस्तान और आतंकवाद की बात करने से किसी का पेट नहीं भरेगा।

‘विकास की बात करने से भाग रहे PM मोदी’

10 मई को रायबरेली में नुक्कड़ सभाओं में प्रियंका गांधी ने कहा, “भाजपा असल मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए चुनाव में पाकिस्तान का राग अलाप रही है। विकास की बात करने से मोदी भाग रहे हैं। देश में इस समय मुख्य समस्या बेरोजगारी और महंगाई है। महिलाओं की सुरक्षा, किसानों की समस्याएं हैं।”

यह भी पढ़ें

केदारनाथ में भक्तों ने बनाया नया रिकॉर्ड, पहले दिन इतने हजार भक्तों ने किए दर्शन

‘PM मोदी कभी अपने घोषणापत्र की बात नहीं करते’

प्रियंका ने कहा, “पीएम मोदी कभी ठोस मुद्दे पर बात नहीं करते। वह हमेशा अपनी चुनावी जनसभा में कांग्रेस के घोषणापत्र की बात करते हैं। लोगों को गुमराह करते हैं कि कांग्रेस के घोषणा पत्र में जिक्र किया गया है कि अगर आपकी दो भैंस है तो एक कांग्रेस पार्टी ले लेगी। वह कभी अपने घोषणापत्र की बात नहीं करते। अपने घोषणा पत्र का जिक्र न करके हमारी घोषणा पत्र पर आकर अटके हैं। वह जानते हैं कि अगर जमीनी मुद्दे और बेरोजगारी, जीएसटी, महंगाई, शिक्षा व स्वास्थ्य व्यवस्था की बातों को लेकर चुनाव मैदान में उतरे तो जीतना मुश्किल है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here