Bajaj Pulsar NS400 Price, Mileage, Specification, and Full Benefits

0
8
bajaj pulsar ns400
bajaj pulsar ns400

Bajaj द्वारा 2024 में फिर एक नई बाइक Bajaj Pulsar NS400 के लॉन्च की खबर सुनते ही ऑटोमोबाइल जगत में माहौल गर्म हो गया है। बजाज ने हाल ही में अपनी रेसिंग बाइक Bajaj Pulsar NS200 को लांच किया था उसके बाद कंपनी ने अपने पोर्टफोलियो में बदलाव करके मई के दूसरे सप्ताह में एक नई गाड़ी को भारतीय बाजार में उतरने की तैयारी कर रही है। आगे हम जानेंगे Bajaj Pulsar NS400 Price और स्पेसिफिकेशन के बारे में –

Pulsar NS400 Launch Date (Expected)

बजाज कंपनी द्वारा Bajaj Pulsar NS400 Launch Date के लॉन्च डेट की कोई आधिकारिक पुष्टि अभी तक नहीं की गई है लेकिन रेसिंग की चाह रखने वाले लोग इस बाइक के लांच होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।  यह बाइक मई-जून 2024 में लॉन्च हो सकती है।

Pulsar NS400 Price (Expected)

Pulsar NS400 की कीमत की बात करें तो बजाज पल्सर अपनी ग्राहकों को कम कीमत में अच्छे फीचर्स देने के लिए जानी जाती है अगर विशेषज्ञों की माने तो यह बाइक 2.1 लाख के एक्सशोरूम की कीमत पर लांच होने की उम्मीद है। विशेषज्ञों का कहना है कि इस बाइक की कीमत डोमिनार 400 के मुकाबले थोड़ी कम होगी।

Bajaj Pulsar NS400 Engine

रिपोर्ट्स के अनुसार Bajaj Pulsar NS400 में 399cc स्पीड मैनुअल गियर के साथ लांच होने की उम्मीद है। उसका इंजन 40 bhp की पावर और 35 nm की पीक टॉर्क जेनरेट करेगा और Pulsar NS400 3 कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगी।

New Bajaj NS400 Specification

Feature Bajaj Pulsar NS400
Engine373cc Liquid-Cooled Single-Cylinder
Power40bhp
Torque35Nm
Transmission6-Speed Manual
Instrument ClusterFully Digital, including Speedometer, Tachometer, Trip Meter, Gear Position Indicator, Fuel Gauge, Service Indicator, Turn Indicators, Stand Alert, Real-Time Mileage, etc.
Additional Featuresस्मार्टफोन कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कॉल अलर्ट, एसएमएस अलर्ट, ईमेल नोटिफिकेशन, टर्म नेविगेशन सिस्टम
Expected Price (Ex-Showroom)Approximately ₹2.3 Lakhs
Expected Launch DateBetween April-June 2024
RivalsKTM 390 Duke, Triumph Speed 400,

New Bajaj Pulsar NS400 Features

Bajaj Pulsar NS400 में इंस्ट्रूमेंट कंसोल, ओडोमीटर, स्पीडोमीटर को डिजिटल रूप में दिया गया है। रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार इसमें फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्पीडोमीटर, टेकोमीटर, ट्रिप मीटर, गैर पोजिशन इन इंडिकेटर, रियल टाइम माइलेज, सर्विस इंडिकेटर, सिस्टम अलर्ट इत्यादि आधुनिक फीचर्स मिलने की संभावना है। आधुनिक फीचर्स में स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कॉल अलर्ट, एसएमएस अलर्ट, ईमेल नोटिफिकेशन, टर्म नेविगेशन सिस्टम जैसे फीचर्स होने की संभावना है।

Also Read: Royal Enfield Classic 350 Bobber Price and Launch Date in India

Bajaj Pulsar NS400 Mileage

बजाज पल्सर एनएस 400 का आधिकारिक माइलेज अभी तक सामने नहीं आया है, लेकिन हम माइलेज अनुमान के लिए दो स्रोतों को देख सकते हैं:

  • ARAI परीक्षण करता है कि एक कार या मोटरसाइकिल प्रयोगशाला में एक निश्चित मात्रा में ईंधन पर कितनी दूर तक जा सकती है। जब बजाज पल्सर एनएस 400 पेश करेगी, तो वे यह जानकारी साझा कर सकते हैं।
  • एनएस 400 के मालिकों को 35 से 40 किलोमीटर प्रति लीटर की रेंज का अनुभव हो सकता है, यह इस बात पर निर्भर करता है कि वे कैसे ड्राइव करते हैं और वे क्या उम्मीद करते हैं।

Bajaj Pulsar NS400 Color Option

बजाज पल्सर एनएस 400 के कलर वेरिएंट की बात करें तो बजाज के आधिकारिक वेबसाइट द्वारा अभी तक कोई खुलासा इसके कलर ऑप्शन को लेकर नहीं किया गया है लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इंडिया में या सुपरभारत रेसिंग बाइक तीन कलर वेरिएंट लाल, सफेद, काले रंग में उपलब्ध हो सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here