दिन में घुप अंधेरा, फिर जोरदार आंधी के बाद तेज बारिश… कूल कूल हुआ Delhi-NCR का मौसम

0
18

Delhi-NCR Weather Report: दिल्ली-एनसीआर में अचानक मौसम बदल गया। आसमान में घने बादल छा गए और तेज हवाएं चलने लगीं। तेज तूफान के बाद दिल्ली-एनसीआर में बारिश ने दस्तक दे दी है. तेज हवा और बूंदाबांदी से मौसम सुहावना हो गया है. लोगों को भीषण गर्मी से राहत मिली है.

नई दिल्ली: दिल्ली-एनसीआर में मौसम ने एक बार फिर करवट ले ली है. तेज तूफान के बाद दिल्ली, नोएडा, गाजियाबाद और गुरुग्राम समेत दिल्ली-एनसीआर के ज्यादातर इलाकों में भारी बारिश हुई. शाम 5 बजे दिल्ली, नोएडा और गाजियाबाद में अंधेरा छा गया. दिन में वाहन चालकों को अपने वाहनों की लाइटें जलानी पड़ीं। उधर, 15 से 20 मिनट तक चली तेज आंधी ने सड़क पर चल रहे लोगों को परेशानी में डाल दिया. लोग इधर-उधर छिपते नजर आये. तूफ़ान के बाद बारिश की तेज़ बौछारों ने दस्तक दी.

मौसम विभाग ने सोमवार को दिल्ली एनसीआर में आंशिक रूप से बादल छाए रहने और तेज ठोस हवाओं के साथ बूंदाबांदी की भविष्यवाणी की है। हालांकि सोमवार को बारिश नहीं हुई लेकिन मंगलवार शाम को तूफान के बाद दिल्ली-एनसीआर में भारी बारिश देखने को मिली. मौसम विभाग का अनुमान है कि मंगलवार को राजधानी में अधिकतम और न्यूनतम तापमान क्रमश: 38 और 22 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहेगा। इसके अलावा, वे आपको आश्वस्त करते हैं कि अगले सात दिनों में दिल्ली-एनसीआर में लू चलने की कोई संभावना नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here