Lok Sabha Chunav: तीसरे चरण का प्रचार अब जोर पकड़ेगा. राहुल गांधी 29 अप्रैल को छत्तीसगढ़ जाएंगे और वहां चुनावी रैली को संबोधित करेंगे.

0
13
lok sabha election 2024
lok sabha election 2024

Lok Sabha Chunav 2024: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और सांसद राहुल गांधी 29 अप्रैल को बिलासपुर पहुंचेंगे. इस दौरान वे सकरी में आमसभा को संबोधित करेंगे.

Rahul Gandhi Visit: लोकसभा चुनाव को देखते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और सांसद राहुल गांधी 29 अप्रैल को बिलासपुर पहुंचेंगे। इस दौरान वे सकरी में आमसभा को संबोधित करेंगे. जिला कांग्रेस कमेटी इसकी तैयारी में जुटी हुई है। इसी क्रम में छत्तीसगढ़ प्रभारी विजय जांगिड़ ने शुक्रवार को कांग्रेस भवन में बैठक कर पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए और व्यवस्थाओं से जुड़ी जिम्मेदारियां सौंपी.

बैठक में जांगिड़ ने कहा कि 29 अप्रैल को होने वाली राहुल की आमसभा को सफल बनाने के लिए सभी को काम करना होगा. लोकसभा क्षेत्र के लोरमी, मुंगेली, तखतपुर, बिल्हा, बिलासपुर, बेलतरा, मस्तूरी और कोटा से कई लोग आएंगे। इसलिए वहां से लोगों को विधानसभावार लाने की जिम्मेदारी विधायक व अन्य अधिकारियों की थी. जांगिड़ ने कहा कि कांग्रेस ने पांच गारंटी दी है. इसमें महिलाओं को प्रति वर्ष 1 लाख रुपये देना, स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट को कानूनी वैधता देना, युवाओं को 1 लाख रुपये और मनरेगा श्रमिकों को 400 रुपये मजदूरी देना शामिल है। इस बात को सभी तक पहुंचाना है. बैठक में बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता शामिल हुए.

महिला कांग्रेस कमेटी की राष्ट्रीय अध्यक्ष आज शहर में
महिला कांग्रेस कमेटी की राष्ट्रीय अध्यक्ष अलका लाबा और प्रदेश अध्यक्ष फूल देवी नेताम शनिवार को दोपहर 1 बजे बिलासपुर आएंगी। इस दौरान वह कांग्रेस भवन में कांग्रेस पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगी. मैं दोपहर 3 बजे मस्तूरी-जयराम नगर में आयोजित बैठक में शामिल होऊंगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here