Jyotiraditya Scindia Emotional : मां की पार्थिव देह देख छलके ज्योतिरादित्य-प्रियदर्शनी के आंसू

0
4

Madhavi Raje Scindia Paased Away

राजमाता माधवी राजे सिंधिया के पार्थिव शरीर के चरणों के पास खड़े बेटे ज्योतिरादित्य सिंधिया और बहू प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया के आंसू…

केंद्रीय मंत्री Jyotiraditya Scindia की मां और सिंधिया राजघराने की राजमाता माधवी राजे सिंधिया के निधन से ग्वालियर समेत पूरे मध्य प्रदेश में शोक की लहर है. दिल्ली एम्स में राजमाता के निधन के बाद राजमाता के पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए ज्योतिरादित्य सिंधिया के आवास पर रखा गया है। जहां कई दिग्गज नेता और मशहूर हस्तियां उनके अंतिम दर्शन के लिए पहुंच रहे हैं, वहीं इस दौरान अपनी मां के पार्थिव शरीर को देखकर ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी पत्नी प्रियदर्शनी राजे सिंधिया भावुक हो गए।

मां के जाने का गम, छलके आंसू.

राजमाता माधवी राजे सिंधिया के निधन के बाद दिल्ली में सिंधिया के आवास पर उनके अंतिम दर्शन के दौरान का एक वीडियो सामने आया। इस वीडियो में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया अपनी पत्नी प्रियदर्शनी राजे सिंधिया के साथ अपनी मां के शव के पास खड़े नजर आ रहे हैं और उनके चेहरे पर मां के निधन का दुख साफ नजर आ रहा है. इस बीच प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया की आंखों से आंसू छलक रहे हैं.

राजमाता का अंतिम संस्कार कार्यक्रम जारी.
राजमाता माधवी राजे सिंधिया का अंतिम संस्कार गुरुवार को ग्वालियर में किया जाएगा। राजमाता का पार्थिव शरीर सुबह 10.45 बजे दिल्ली से ग्वालियर एयरपोर्ट पहुंचेगा और फिर 11.45 बजे एयरपोर्ट से रानी महल लाया जाएगा। दोपहर 12.30 से 2.30 बजे तक रानी के पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए रानी महल में रखा जाएगा और फिर 2.30 से 3.00 बजे तक अंतिम यात्रा की तैयारी की जाएगी और 3.30 बजे अंतिम यात्रा सड़क मार्ग से छत्री के लिए रवाना होगी जटिल।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here