लोकसभा चुनाव 2024: वोटिंग से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, ताम्रध्वज साहू के करीबी नेता ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में हुए शामिल

0
15

लोकसभा चुनाव 2024: लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए राजनीतिक दल प्रचार में जुटे हैं, वहीं दूसरी ओर कांग्रेस नेताओं की नाराजगी खुलकर सामने आ रही है. जांजगीर के बाद दुर्ग में कांग्रेस के दिग्गज नेता ने पार्टी को अलविदा कह दिया. आपको बता दें कि पूर्व मंत्री ताम्रध्वज साहू के प्रतिनिधि रामेश्वर वर्मा और पूर्व पार्षद सुलेखा यादव समेत 200 लोग कांग्रेस पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए. सांसद विजय बघेल ने रोमश्वर को पार्टी की सदस्यता दिलाई.

खुर्सीपार की पूर्व पार्षद सुलेखा यादव ने अपने वार्ड के 150 से ज्यादा लोगों के साथ कांग्रेस को अलविदा कह दिया और बीजेपी में शामिल हो गईं. सांसद विजय बघेल ने कहा कि कांग्रेस बिखर गई है. उनकी पार्टी ख़त्म होने की कगार पर है. कांग्रेस केवल भाई-भतीजावाद और भ्रष्टाचार के बारे में सोचती है। कांग्रेस में वे सभी लोग भाजपा में शामिल हो रहे हैं जिनके इरादे अच्छे हैं और देश के लिए कुछ करना चाहते हैं।
लोकसभा चुनाव 2024: जांजगीर का एक और विकेट गिरा.
कांग्रेस के प्रदेश सचिव जांजगीर राघवेंद्र पांडे ने भी पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने अपना इस्तीफा प्रदेश संगठन मंत्री को सौंप दिया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि मेरी कभी भी गोली मारकर हत्या की जा सकती है. मुझे धमकी मिली है कि अगर मेरी हत्या होगी तो तुम सभी को मेरे अंतिम संस्कार में आना होगा. मैं तुमसे आखिरी बार मिलूंगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here