काशी और अयोध्या के बाद मथुरा की बारी, फिरोजाबाद में बोले सीएम योगी

0
17

बीजेपी के साथ मजबूती से खड़े उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक बार फिर कांग्रेस और समाजवादी पार्टी से भिड़ गए हैं. उन्होंने साहसपूर्वक कहा कि इन दलों का लक्ष्य राम और कृष्ण की पवित्र भूमि पर गोहत्या की अनुमति देना है। काशी और अयोध्या में सफल प्रयासों के बाद, अब हम एकजुट और दृढ़ होकर मथुरा की ओर मार्च करने के लिए तैयार हैं।

सीएम योगी ने अपने संबोधन में बीजेपी द्वारा की गई महत्वपूर्ण प्रगति पर जोर दिया. उन्होंने कहा, “पीएम मोदी के नेतृत्व में, हमारी सरकार ने 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन उपलब्ध कराया है, जो कांग्रेस शासन के दौरान सबसे छोटे राशन की बर्बादी के बिल्कुल विपरीत है।” यह लोगों के कल्याण और उनके कुशल शासन के प्रति भाजपा की प्रतिबद्धता को उजागर करता है।

सपा ने ब्रज के विकास के लिए कुछ नहीं किया: योगी


मुख्यमंत्री ने अपने भाषण में कहा कि काशी और अयोध्या के बाद हम ब्रज क्षेत्र के विकास के लिए दृढ़ प्रतिबद्धता के साथ मथुरा की ओर बढ़ रहे हैं। उन्होंने सपा पर निशाना साधते हुए पूछा कि क्या उन्होंने कभी ब्रज क्षेत्र के विकास के लिए कुछ खास किया है? यहां तक कि यादवों में भी उन्होंने सिर्फ अपने परिवार के सदस्यों को ही फायदा पहुंचाया है. ये लोग अपने परिवार से बाहर कुछ भी नहीं सोचते और परिवारवाद के नाम पर जाति को बदनाम करते रहते हैं, जो उनके स्वार्थी स्वभाव का स्पष्ट संकेत है। फिरोजाबाद की धरती ने महापुरुषों एवं साहित्यकारों को जन्म दिया है।

शनिवार को उन्होंने क्रीड़ा स्थल सिकंदराराऊ में एक जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा सरकार की उपलब्धियों का बड़े गर्व से बखान किया। उन्होंने इस भूमि के समृद्ध इतिहास को स्वीकार किया, जिसने काका हाथरसी जैसे कई महापुरुषों, साहित्यकारों और कवियों को जन्म दिया। उन्होंने 2024 में आगामी लोकसभा चुनाव की रोमांचक खबर साझा की, जहां दो चरणों में 191 सीटों पर चुनाव हुए हैं। उन्होंने दावा किया कि ये रुझान भाजपा के लिए व्यापक समर्थन का प्रमाण हैं, पूरे देश में एक बार फिर मोदी सरकार की आवाज गूंज रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here