कांकेर में गरजे अमित शाह, कहा- छत्तीसगढ़ का हर कोना भगवा रंग में रंगा हुआ है…

0
26

Amit Shah Jansabha In Kanker: जनसभा को अपने संबोधन में उन्होंने बीजेपी पार्टी की सफलता में दर्शकों की भूमिका को स्वीकार किया. उन्होंने इस बात पर प्रकाश डाला कि कैसे मोदी के प्रति उनके समर्थन से करोड़ों वंचित नागरिकों को 5 लाख रुपये के मुफ्त इलाज का प्रावधान हुआ है। यह उनकी सामूहिक शक्ति और उनके द्वारा लाये जा रहे सकारात्मक बदलाव का प्रमाण है।

Amit Shah In Kanker: कांकेर में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की जनसभा शुरू हो गई है. शाह से पहले कांकेर से मौजूदा सांसद ने जनसभा को संबोधित किया. अमित शाह से पहले बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव ने जनसभा को संबोधित किया. किरण सिंह देव ने कहा- जिस तरह पूरा देश मोदी की गारंटी पर भरोसा करता है. पीएम मोदी ने अपने दस साल भारत को दिए हैं, जो कांग्रेस सरकार के लोगों को लूटने के इतिहास के बिल्कुल विपरीत है। मोदी के प्रति आपका समर्थन उचित है और जनता यह जानती है।’

उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा- आज पीएम ने देश के करोड़ों गरीब भाई-बहनों को 5 लाख रुपये का मुफ्त इलाज मुहैया कराया. मेरे गरीब भाई-बहनों को एक भी रुपया नहीं देना पड़ा। आज, छत्तीसगढ़ का हर कोना भगवा रंग में रंगा हुआ है… मोदी को वोट दें और उन्हें जिताएं, मैं वादा करता हूं… आपका बेटा मोदी सभी गरीबों और वरिष्ठ नागरिकों को मुफ्त इलाज प्रदान करेगा, एक वादा जो सभी के लिए आशा और आश्वासन लाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here